Friday, Apr 26 2024 | Time 09:15 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में घर में घुसा मगरमच्छ

वडोदरा, 13 नवंबर (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर के मांजलपुर क्षेत्र में बुधवार को एक मगरमच्छ के घर में घुसने से हडकंप मच गया।
वन विभाग कर्मी जिग्नेश परमार ने बताया कि अटलादरा के बिल गाम के टांकी वाला फडयू में आज तड़के करीब साढ़े पांच फुट का एक मगरमच्छ वरसाली नहर से एक व्यक्ति के घर में घुस गया। मगरमच्छ को घर में घुसते देखकर घर के बाहर बंधे कुत्तों ने भौंकना और बकरियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे घर के लोग जाग गए और इसकी सूचना वन विभाग को दे दी। सूचना मिलते ही वह वन विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मगरमच्छ को सुरक्षित पकड़ कर वन रेस्क्यू सेंटर ले आए। इस दौरान मगरमच्छ ने किसी पर हमला नहीं किया।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

26 Apr 2024 | 8:55 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे शुरु हो गया।

see more..
चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

26 Apr 2024 | 8:37 AM

सांगली, 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने गुरुवार को राज्य में दो विपक्षी दलों में कथित तौर पर फूट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और इस कृत्य को सबसे बड़ा 'राजनीतिक भ्रष्टाचार' बताया।

see more..
image