Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:48 Hrs(IST)
image
राज्य


जानेमाने संगीतकार को फाइव स्टार होटल ने तीन उबले अंडों के लिए थमाया 1672 रू का बिल

अहमदाबाद, 15 नवंबर (वार्ता) जाने माने अभिनेता राहुल बोस को महज दो केलों के लिए चंडीगढ़ के एक पांचतारा होटल में 442 रूपये का बिल थमाने की घटना की यादे अभी धुंधली भी नहीं हुई कि गुजरात के अहमदाबाद में एक अन्य फाइव स्टार होटल ने एक कदम आगे बढ़ते हुए जाने माने संगीतकार शेखर रविजानी से तीन उबले अंडों के लिए कथित तौर पर 1672 रूपये वसूल लिये।
विशाल ददलानी के साथ विशाल-शेखर की संगीतकार जोड़ी, जिसने कई सुपरहिट गाने की धुन तैयार की है, के रूप में पहचाने जाने वाले शेखर (41) ने कल शाम अपने ट्विटर पर अहमदाबाद के आश्रम रोड स्थित हयात रिजेंसी होटल का एक बिल शेयर करते करते हुए लिखा कि तीन अंडों के लिए 1672 रूपये। बिल में अंडों की कीमत 1350 रूपये और जीसटी कर समेत कुल बिल 1672 रूपये का बताया गया है।
होटल प्रबंधन की ओर से इस संबंध में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है।
ज्ञातव्य है कि गत जुलाई माह में बोस से दो केलों के लिए 442 रूपये लेने वाले चंडीगढ़ के होटल से कर विभाग ने 25 हजार रूपये का जुर्माना वसूला था।
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन और खुद भी अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने गत अगस्त माह में यहां के पंचतारा होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में उन्हें कीड़ायुक्त नाश्ता परोसे जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की थी।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image