Friday, Apr 26 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य


रोहित शर्मा विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक: जयसूर्या

विदिशा, 04 जनवरी (वार्ता) श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनत जयसूर्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाल रोहित शर्मा को उनका रिकार्ड तोड़ने की बधाई देते हुए कहा कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।
क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन के लिए कल मध्यप्रदेश के विदिशा पहुंचे जयसूर्या ने पत्रकारों से बातचीत में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया। उन्होंने उनके 22 साल पुराने रिकॉर्ड तोड़ने पर रोहित शर्मा को बधाई भी दी। रोहित ने हाल ही में जयसूर्या के 22 वर्ष पुराने रिकार्ड को तोड़ा है।
जयसूर्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एवं स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया और कहा कि भारत और श्रीलंका दोनों देश क्रिकेट और पर्यटन के क्षेत्र में भाइयों की तरह कार्य करते हैं।
श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर जयसूर्या ने आज सुबह यहां 50 वीं गोल्डन जुबली राष्ट्रीय कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत ग्वालियर और दिल्ली के बीच होने वाले मुकाबले का टॉस कराकर इस प्रतियोगिता की शुरूआत की। इस मौके पर स्थानीय विधायक शशांक भार्गव, नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन के साथ बड़ी संख्या में खिलाड़ी मौजूद रहे।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image