Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य


सूरत में गैस सिलेंडर भरे ट्रक में लगी भीषण आग

सूरत, 09 जनवरी (वार्ता) गुजरात में सूरत जिले के ओलपाड क्षेत्र में गुरुवार को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक पलटने से उसमें भीषण आग लग गयी।
अग्निशमन अधिकारी एस. डी. धोबी ने बताया कि ओलपाड-सूरत मार्ग पर मासमा गांव के निकट आज सुबह एलपीजी गैस के 330 सिलेंडर भरा ट्रक अचानक पलट जाने से ट्रक में भीषण आग लग गयी और विस्फोट होने लगे। ट्रक हजिरा से ओलपाड की ओर आ रहा था। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाडियों के साथ श्री धोबी भी घटनास्थल पर पहुंच गए।
दमकल कर्मियों ने करीब ढाई घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में ट्रक जलकर खाक हो गया। इसी दौरान रोड पर डिवाइडर के पार विपरीत दिशा में एक स्कूल बस और सीमेंट भरा ट्रक आपस में टकार गए तथा पीछे आ रहा ऑटो रिक्शा ने भी बस से टक्कर मार दी। रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल की बस में 24 छात्र सवार थे। उन्होंने सुरक्षित निकालने के बाद विपरीत दिशा में जल रहे गैस सिलेंडर भरे ट्रक की आग की चिंगारी बस और ऑटो रिक्शा पर गिरने से उसमे आग लग गयी और बस का चालक चोटिल हो गया।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गैस सिलेंडर भरे ट्रक के चालक और क्लीनर की तलाश शुरू कर दी है।
अनिल राम
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image