Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:45 Hrs(IST)
image
राज्य


स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देख लौटते समय 5 दिन पहले कार समेत लापता हुए परिवार के 4 सदस्यों के शव मिले

वडोदरा, 05 मार्च (वार्ता) गुजरात के नर्मदा जिले में केवड़िया के निकट स्थित दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने के बाद घर लौटते समय पांच दिन पहले अपनी कार के साथ लापता हो गये पड़ोसी वडोदरा जिले के एक परिवार के कुल पांच में से चार सदस्यों के शव आज मिल गये।
वडोदरा के पुलिस अधीक्षक सुधीर देसाई ने यूएनआई को बताया कि कार को चाणोद थाने के तीन तालाव गांव के निकट नर्मदा परियोजना की एक उप नहर से निकाला गया। इसमें वडोदरा के नवापुरा निवासी कल्पेश परमार (35), उनकी माता ऊषाबेन (55) तथा पुत्र और पुत्री (दोनो दस साल से कम उम्र के) के शव पाये गये। पत्नी तृप्ति (30) का शव इसमें नहीं मिला। कार की एक खिड़की खुली होने से ऐसा लगता है कि उनका शव पानी में बह गया होगा। इसकी तलाश की जा रही है। मामले की विस्तृत पड़ताल भी की जा रही है।
यह परिवार एक मार्च को स्टेच्यू देख कर लौटते समय लापता हो गया था। उनके मोबाइल फोन के अंतिम लोकेशन के आधार पर तलाश के दौरान नहर से कार का पता चला। समझा जाता है कि रात को दुर्घटनावश कार अचानक नहर में गिर गयी होगी।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image