Friday, Apr 26 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री सोमनाथ ट्रस्ट ने दिया एक करोड़ का दान

गांधीनगर, 27 मार्च (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुनिया भर में कोहराम मचाने वाले कोरोना वायरस ‘कोविद-19’ की महामारी का मुकाबला करने और इस रोग के दुष्प्रभावों के चलते हुए नुकसान से जनजीवन को पूर्ववत करने के लिए सहयोग के रूप में मुख्यमंत्री राहत कोष में उदार हाथों से योगदान की सभी नागरिकों से अपील की थी। इस पर श्री सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से एक करोड़ रुपए का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।
श्री रूपाणी ने कहा कि इस राहत कोष में दिया जाने वाला दान आयकर अधिनियम की धारा 80-जी के तहत कर मुक्त है। मुख्यमंत्री राहत कोष में लोग बढ़-चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। अब तक करीब 3,500 व्यक्तियों और संस्थाओं ने सेवा भाव से योगदान दिया है। उनके सचिव अश्विनी कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि विशेषकर पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल ने व्यक्तिगत तौर पर एक लाख रुपए का योगदान दिया है। उसके अलावा केशुभाई पटेल की अध्यक्षता वाले श्री सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से एक करोड़ रुपए का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है। इसी तरह कुंडलधाम स्वामीनारायण मंदिर की ओर से 25 लाख, सरदार धाम ट्रस्ट की ओर से 21 लाख और खोडलधाम की ओर से 21 लाख रुपए का दान मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

26 Apr 2024 | 11:00 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

see more..
image