Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य


कोरोना संक्रमित पूर्व केंद्रीय मंत्री को दूसरे अस्पताल में कराया गया भर्ती

अहमदाबाद, 30 जून (वार्ता) कोरोना पीड़ित पूर्व केंद्रीय मंत्री सह गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी को बेहतर इलाज के लिए अब यह एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें यह स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ज्ञातव्य है कि हाल में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे 67 वर्षीय श्री सोलंकी को पिछले सप्ताह ही कोरोना से संक्रमण के बाद वडोदरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मधुमेह से भी पीड़ित वरिष्ठ कांग्रेस नेता की हालत में अधिक सुधार नहीं होने पर उन्हें अहमदाबाद लाने का निर्णय लिया गया है।
उन्हें हालांकि वेंटिलेटर पर नहीं रखा गया है पर हाई फ़्लो ऑक्सिजन यानी ऑक्सिजन के उच्च प्रवाह की आपूर्ति की जा रही है। ज्ञातव्य है की श्री सोलंकी राज्यसभा चुनाव हार गए थे।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image