Friday, Apr 26 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में एटीएम और 11 वाहनों में लगी आग

अहमदाबाद, 06 जुलाई (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के अलग-अलग तीन जगहों पर एक एटीएम केबिन और 11 वाहनों में सोमवार को आग लग गयी।
अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि सीटीएम चार रास्ता के निकट सिल्वर कांपलेक्स स्थित इंडियन बैंक के एटीएम केबिन में दो एटीएम मशीनों और एक प्रिंटर में सुबह अचानक आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की एक गाड़ी के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।
एक अन्य घटना में वेजलपुर शिवालय अपार्टमेंट के पार्किंग में खड़े छह दुपहिया वाहनों और सेटेलाइट गोकुल आवास योजना के पार्किंग में खड़े पांच दुपहिया वहानों में आज तड़के अचानक आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की एक-एक गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर करीब एक-एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।
तीनों घटनाओं में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है। हादसों में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
अनिल राम
वार्ता
More News
भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

26 Apr 2024 | 11:00 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

see more..
image