Friday, Apr 26 2024 | Time 15:33 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा और राजकोट में छह सटोरिए गिरफ्तार

वडोदरा / राजकोट 12 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात के राजकोट और वडोदरा शहर में अलग-अलग जगहों से क्रिकेट मैच पर सट्टा खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर वडोदरा शहर के डीसीबी क्षेत्र में आश्रय फ्लैट की एक दुकान पर कल रात छापा मारा गया। जहां से हाल में चल रहे क्रिकेट मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे रुद्राक्ष फ्लैट निवासी अजीत कुमार मो. सीतापरा और विहड सोसायटी विभाग-2 निवासी केशवभाई क. पादलिया को पकड़ लिया और उनसे 18,000 रुपये का सामान जब्त कर लिया गया। अन्य एक घटना में फतेगंज क्षेत्र में ब्रिज के पास एक प्रोविजन स्टोर के निकट दुपहिया वाहन पर बैठकर मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे दो लोगों को पकड़ कर उनसे 63,930 रुपये का सामान जब्त कर लिया गया।
इसी तरह राजकोट तालुका क्षेत्र में एजी चौक के निकट मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे दो लोगों को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। वे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। उनकी पहचान शक्ति सोसायटी शेरी-4 निवासी जगदीशभाई मो. सोलंकी (34) और चंपकनगर-4 निवासी जयराज दि. सोलंकी (32) के रूप में हुयी है। उनसे 750 रुपये नकद सहित 18,000 रुपये का सामान बरामद किया गया।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

कुमारस्वामी ने चुनाव आयोग पर बेंगलुरु ग्रामीण सीट में चुनावी कदाचार का लगाया आरोप

26 Apr 2024 | 3:28 PM

बेंगलुरु 26 अप्रैल (वार्ता) जनता दल-सेक्युलर(जद-एस) नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भारत चुनाव आयोग (ईसीआई) पर बेंगलुरु ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में चुनावी कदाचार का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया है।

see more..
image