Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:49 Hrs(IST)
image
राज्य


जुआ खेल रहे 16 जुआरी गिरफ्तार, 25 हजार बरामद

राजकोट, 08 जनवरी (वार्ता) गुजरात में राजकोट शहर के दो अलग-अलग क्षेत्रों से जुआ खेल रहे 16 लोगों को गिरफ्तार करके उनसे 25,000 रुपये से अधिक बरामद किए गए।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थोराडा क्षेत्र में मयूर नगर के मफतिया परा में गुरुवार की रात छापा मारा गया। जहां रोड पर जुआ खेल रहे 10 लोगों को पकड़ कर उनसे 10,840 रुपये नकद जब्त कर लिए गए।
इसी तरह आजी डैम क्षेत्र में देवकीनंदन सोसायटी शेरी-7 के एक मकान पर कल रात छापा मारकर छह लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ लिया गया। उनसे 15,050 रुपये तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया।
अनिल, यामिनी
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image