Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य


भावनगर के सात वाणिज्य कर्मचारी सम्मानित

भावनगर, 26 फरवरी (वार्ता) पश्चिम रेलवे में भावनगर मण्डल के सात कर्मचारियों को उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मानित किया गया है।
मंडल की ओर से यहां जारी प्रेस विज्ञाप्ति के अनुसार भावनगर मण्डल के सात कर्मचारियों को वर्ष 2019-20 में उत्कृष्ट सेवा के लिए प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक-चर्चगेट (पीसीसीएम-सीसीजी) राजकुमार लाल द्वारा सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार समारोह पश्चिम रेलवे के मुख्यालय-चर्चगेट में वेबिनार के माध्यम से आयोजित किया गया। श्री लाल की ओर से वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक माशूक अहमद ने सभी पुरस्कार विजेताओं को योग्यता प्रमाण-पत्र प्रदान किए।
अवार्ड प्राप्त करने वाले कर्मचारी हैं: भावनगर मंडल के जनसंपर्क निरीक्षक- शम्भू सिंह,, सोनगढ़ के वरिष्ठ वाणिज्य लिपिक सूरज सतासिया, पंकज खोरासिया (सीसीसी-जूनागढ़), मनोज डी. मकवाना (सीसीसी-गोंडल), प्रदीप मेनन (उप स्टेशन अधीक्षक, वाणिज्य-सोमनाथ), चुडासमा डी. वी. (सीसीसी-बोटाद) तथा श्रीमती निर्मलाबेन (सासण गिर)। सभी सातों कर्मचारियों को उत्कृष्ट सेवा के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रशस्ति पत्र एवं नकद राशि से सम्मानित किया गया।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image