Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य


एसीबी ने रिश्वतखोर सब रजिस्ट्रार को रंगे हाथ दबोचा

अहमदाबाद, 16 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने आज नर्मद-राजपीपला ज़िले के नांदोद तालुक़ा के एक रिश्वतखोर सब रजिस्ट्रार को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।
एसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसी गुप्त शिकायतें मिली थीं कि नांदोद तालुक़ा के सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दस्तावेज़ों की एंट्री यानी प्रविष्टि के लिए सभी लोगों से पांच सौ रुपए से लेकर 2000 रुपए तक की रिश्वत ली जा रही है और रिश्वत नहीं देने वालों को बिना वजह परेशान किया जा रहा है।
इसे बाद प्रलोभन देने के लिए झूठ मूठ दस्तावेज़ की प्रविष्टि के नाम पर एक व्यक्ति के ज़रिए रिश्वत की पेशकश की गयी। एसीबी की टीम ने 2000 रुपए की रिश्वत लेते हुए सब रजिस्ट्रार डी एल तेरैया को उनके कार्यालय से रंगे हाथ पकड़ लिया।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image