Friday, Apr 26 2024 | Time 09:00 Hrs(IST)
image
राज्य


वीरेश शांडिल्य को मिली पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी

अम्बाला, 12 दिसम्बर(वार्ता) एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज कहा कि उन्हें पाकिस्तान से लश्कर-ए-तैयबा ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है।
श्री शांडिल्य ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें यह धमकी पाकिस्तान से 923218939478 और 913213002259 नम्बरों से बीती रात मिली जिसमें दूसरी आेर से कहा गया “तुझे मारने के लिये कमांडो
तैयार हो चुका है तथा अब तुे घर में घुस कर मारेंगे”। धमकी से पूर्व व्हट्सएप नम्बर 8221953333 पर 26/11 के मास्टरमाइड हाफिज़ सईद की फोटो और बाद में मैसेज भेजा “तुझे घर में घुस कर मारेंगे”।
उन्होंने कहा कि इन धमकियों और मैसेज की जानकारी ईमेल से पुलिस महानिदेशक, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (खुफिया), पुलिस आयुक्त अम्बाला तथा पुलिस उपायुक्त(शहरी) को दे दी है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें गत 13 अक्टूबर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन न तो स्थानीय पुलिस और न ही खुफिया एजेंसियां इस कोई
कार्रवाई कर रही हैं।
श्री शांडिल्य ने कहा कि अगर उन्हें या उनके परिवार को कुछ होता है तो इसके लिये केंद्र और राज्य सरकारें तथा अम्बाला पुलिस और खुफिया एजेंसियां जिम्मेदार होंगी।
रमेश, उप्रेती
वार्ता
More News
दरभंगा में आतिशबाजी से लगी आग में एक ही परिवार के छह की मौत

दरभंगा में आतिशबाजी से लगी आग में एक ही परिवार के छह की मौत

26 Apr 2024 | 8:55 AM

दरभंगा 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के बहेड़ा थाना क्षेत्र के अंटोर गांव में आतिशबाजी से लगी आग से हुए सिलेंडर विस्फोट से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

यूपी की आठ सीटों पर मतदान शुरु

26 Apr 2024 | 8:55 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे शुरु हो गया।

see more..
चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

चव्हाण ने विपक्षी दलों में फूट के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया

26 Apr 2024 | 8:37 AM

सांगली, 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने गुरुवार को राज्य में दो विपक्षी दलों में कथित तौर पर फूट डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और इस कृत्य को सबसे बड़ा 'राजनीतिक भ्रष्टाचार' बताया।

see more..
image