Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:02 Hrs(IST)
image
राज्य


रालोद की मदद से ही उत्तर प्रदेश में बनेगी अगली सरकार

रालोद की मदद से ही उत्तर प्रदेश में बनेगी अगली सरकार

लखनऊ, 21 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने तीसरे चरण तक हुए विधानसभा चुनाव में कम से कम 40 सीटों पर जीत का दावा करते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश में बनने वाली सरकार में रालोद की अहम भूमिका रहेगी। रालोद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री चौधरी साहब सिंह ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य विधानसभा के चुनाव में स्पष्ट बहुमत किसी दल को नहीं मिलेगा, ऐसे में रालोद की मदद के बगैर सरकार नहीं बनेगी। रालोद किसानों के प्रति हमदर्दी रखने वाले दल को ही समर्थ देगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाषण से ही जनता का पेट भरने में माहिर है। उन्होंने दोनों दलों की सरकारों को किसान विरोधी करार देते हुये कहा कि श्री मोदी अपने भाषण में कहते हैं उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जायेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर पद की गरिमा के अनुरुप भाषण नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह कब्रिस्तान और श्मसानघाट पर राजनीति कर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। त्यागी नरेन्द्र राज जारी वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image