Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:49 Hrs(IST)
image
राज्य


संभल में छापा मारने गये पुलिसकर्मियों पर भीड ने किया पथराव

संभल 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सम्भल के दीपासराय क्षेत्र में अपराधिक तत्वों ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया जिससे दो पुलिस अधिकारियों समेत कई अन्य लोग घायल हो गये।
पुलिस अधीक्षक बालेन्दू भूषण ने आज यहां बताया कि एक मामले को लेकर पुलिस वांछित गफ्फू व इदरीश को गिरफ्तार करने के लिए परबल्ले की पुलिया चौराहे पर छापा मारने गई थी। छापे के दौरान मौके पर पुलिस को देखकर भीड एकत्र होने से जाम लग गया। पुलिस बल के पहुंचने पर भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। फायरिंग भी की गई। जमकर हुए बवाल के बाद उपजिलाधिकारी राशिद अली खां व अपर पुलिस अधीक्षक राममूरत यादव को भी भीड़ ने दौड़ा लिया। पथराव में दोनों अधिकारियों समेत एसडीएम का अर्दली जयसिंह व असमोली थाने का सिपाही नेमपाल मामूली रूप से घायल हो गये।
श्री भूषण ने बताया कि मौके पर मुरादाबाद,बिजनौर,रामपुर तथा अमरोहा से पुलिस बल बुलाकर तैनात कर दिया गया है। स्थिति नियत्रंण मे है। पुलिस बल पर हमला करने वाले फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
सं भंडारी
सिंह
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image