Friday, Apr 26 2024 | Time 10:23 Hrs(IST)
image
राज्य


माओवादियों को फांसी की सजा देने वाले न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी

मुंगेर 27 मई (वार्ता) केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सी0आर0पी0एफ) के दो हवलदारों की बारूदी सुरंग विस्फोट में हत्या और दस अन्य जवानों को जख्मी करने के मामले में पांच माओवादियों को गुरुवार को फांसी की सजा सुनाने वाले मुंगेर के प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव को माओवादियों ने आज मेस्सजिंग एप्प ‘वाट्सएप्प‘ के जरिए जान से मारने की धमकी दी है।
मुंगेर की पुलिस उप महानिरीक्षक (डी0आई0जी) मंजू झा ने आज बताया कि न्यायाधीश श्री श्रीवास्तव को वाट्सएप्प पर जान से मारने की धमकी देने वाले यूजर की तालाश की जा रही है। साथ ही, मुुंगेर न्यायालय और माओवादियों को फांसी की सजा सुनाने वाले न्यायाधीश की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पूरे जिले में पुलिस को हाई एलर्ट कर दिया गया है ।
वहीं, न्यायाधीश ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव ने बताया कि, “ आज उनके वाट्सएप्प पर माओवादी संगठन की ओर से जान मारने की धमकी मिली है। एप्प पर मिले संदेश के जरिए दिये गये धमकी में माओवादी ने लिखा है कि माओवादी जन अदालत आपको फांसी की सजा सुनाती है ।”
सं.सतीश राम
जारी वार्ता
More News
वनों में आग लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश

वनों में आग लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश

26 Apr 2024 | 9:54 AM

नैनीताल,25 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के जंगलों में वनों में आग लगने की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए आग लगाने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ अभियोग (एफआईआर) पंजीकृत करने के निर्देश दिए गए हैं।

see more..
image