Friday, Apr 26 2024 | Time 16:29 Hrs(IST)
image
राज्य


झामुमो ने 12 सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना

दुमका 25 जुलाई (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की दुमका जिला इकाई ने किसानाें का ऋण बिना शर्त माफ करने सहित 12 सूत्री मांगों को लेकर आज कचहरी परिसर में धरना दिया और राज्यपाल को प्रेषित मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंपा।
झामुमो के जिलाध्यक्ष सुभाष सिंह के नेतृत्व में आयोजित धरना के दौरान पार्टी के सचिव शिव कुमार बास्की, उपाध्यक्ष सुशील दूबे, रवि यादव, प्रमोद मंडल सहित कई नेताओं ने केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री आवास योजनाओं में गड़बड़ी के साथ ही क्रय केन्द्रों में समर्थन मूल्य पर बेचे गये धान की बकाया राशि का भुगतान अभी तक किसानों को नहीं किये जाने की आलोचना की।
झामुमो नेताओं ने राज्य कर्मचारी चयन आयोग की दारोगा भर्ती के लिए निर्धारित आयु सीमा में वृद्धि करने के साथ दुमका में एसपीसीए पदाधिकारी के कथित रूप से जब्त 81 गायों में से 21 के भोजन एवं उचित देखभाल के अभाव में मौत हो जाने को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए राज्य सरकार से मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की। बाद में एक प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त से मिलकर राज्यपाल को संबोधित 12 सूत्री मांग पत्र सौंपा।
सं विनय सूरज रमेश
वार्ता
More News
बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 44.24 फीसद मतदाताओं ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 4:14 PM

पटना 26 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका संसदीय क्षेत्र में आज अपराह्न तीन बजे तक लगभग 44.24 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image