Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
राज्य


टाटा मोटर्स 301 को करेगा स्थायी, 29000 रूपये औसत बोनस की घोषणा

जमशेदपुर, 23 सितंबर (वार्ता) टाटा मोटर्स ने झारखंड के जमशेदपुर स्थित अपने भारी वाहन संयंत्र के कर्मियों को सालाना बोनस देने तथा करीब 301 अस्थायी कर्मियों को अगले छह माह में स्थायी करने की आज घोषणा की।
कंपनी की आज शाम जारी विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी प्रबंधन तथा टाटा मोटर्स के स्थानीय संयंत्र और इसकी सहयोगी ड्राइवलान्स के श्रमिक यूनियनों के बीच आज हुए समझौते के अनुसार इसके कर्मियों को औसतन 29 हजार रूपये का बोनस दिया जायेगा। इसकी न्यूनतम राशि 17893 तथा अधिकतम 36018 होगी।
इसके अलावा कंपनी ने अगली दो तिमाही में अपने 301 अस्थायी कर्मियों को स्थायी करने का भी फैसला लिया है।
रजनीश
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image