Friday, Apr 26 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में हुए सड़क हादसों में चाचा-भतीजे सहित चार की मौत

फिरोजाबाद, 07 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में हुए सड़क हादसों में चाचा-भतीजे सहित चार लोगों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को नगला खंगर क्षेत्र के गांव इसहाकपुर निवासी संबर सिंह के पुत्र राजेश की मंगलवार को यहां मंडप में शादी की तैयारियां चल रही थीं। सुबह करीब नौ बजे 22 वर्षीय रजनेश अपने भतीजे बौबी (20) के साथ बाइक से मैरिज होम जा रहा था। सुभाष तिराहे के पास ईटों भरे ट्रैक्टर-ट्राली को ओवर टेक करने के प्रयास में अचानक बाइक फिसल गई और दोनों ट्रैक्टर के नीचे आ गये। हादसे में बौबी की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि रजनेश ने भी आगरा जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा जसराना के गांव खेरिया अहमद निवासी 55 वर्षीय बालकराम यादव शिकोहाबाद दवा लेने जा रहा था। रास्ते में एटा मार्ग पर मोहिनीपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बालकराम गम्भीर रूप से घायल हो गया । घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया। जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार सिरसागंज क्षेत्र के अरांव रोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से मोटर साईकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई। उसकी शिनाख्त भिण्ड (मध्य प्रदेश) गांव पीपरी बहोदी निवासी ग्यासीराम के 25 वर्षीय पुत्र सोनू के रुप में हुई। सोनू बाइक पर अपनी ननिहाल सौरिख मैनपुरी आया था। मंगलवार को मोटर साईकिल पर वह वापस घर लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया।
सं त्यागी
वार्ता
image