Friday, Apr 26 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में बदमाशों ने स्वास्थ्य कर्मी की हत्या कर लूटा लाखो रूपयों का सामान

जौनपुर में बदमाशों ने स्वास्थ्य कर्मी की हत्या कर लूटा लाखो रूपयों का सामान

जौनपुर, 24 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के शाहगंज क्षेत्र में बदमाशों ने शाहगंज अस्पताल परिसर में घुसकर लैब टेक्निशियन की हत्या करके लाखों रूपये का माल लूटकर फरार हो गये।

अजय कुमार स्वास्थ्य कर्मी ने दिलेरी दिखाते हुए लूटेरों को दौड़ाकर एक लुटेरे को धर दबोचा , जबकि दो लुटेरे भागने में सफल रहे।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि बलिया जिले के टीकमपुर भृगुनाथ मंदिर निवासी अजय कुमार ( 45 ) शाहगंज राजकीय पुरूष चिकित्सालय में बतौर लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था। वह स्टाफ क्वार्टर्स में दूसरी मंजिल पर रहता था। गर्मियों की छुट्टियों के चलते उसका परिवार घर गया था। रविवार की देर रात सरकारी क्वार्टर्स से तीन बदमाश बैग, बोरी व ब्रीफकेस लेकर निकल रहे थै कि परिसर में रह रहे फार्माशिस्ट गिरिश यादव को उन पर संदेह हुआ तो उन्होंने टोका। लुटेरे सामान छोड़कर भागने लगे। श्री यादव ने दौड़ाकर एक लुटेरे को धर दबोचा।

सूचना पर उप निरिक्षक एस पी वर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पूछताछ करने लगे तो लुटेरे ने बताया कि वह स्टाफ क्वार्टर्स के दूसरी मंजिल से आ रहा है। मौके पर उक्त क्वार्टर बाहर से ताला बंद मिला लेकिन बिजली पंखा चल रहा था। संदेह होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो लैब टेक्नीशियन अजय कुमार बेड पर औंधे मुंह पड़े मिले जिनके मुंह व हाथ से खून व गले पर निशान थे।

शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image