Friday, Apr 26 2024 | Time 15:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार

बागपत, 05 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्राईम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए रविवार देर रात मोटर साइकिल लूट कर भाग रहे बदमाशों को शिव मंदिर चमरावल रोड पर घेर लिया। इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पाल भेज दिया गया है। इस दौरान इसके दो साथी भागने में सफल रहे।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश का नाम मुंदर उर्फ दिनेश ढिकौली का रहने वाला है। उसके कब्जे से एक तमंचा ,कारतूस एवं लूट की मोटरसाईकिल बरामद की गई। इस बदमाश के खिलाफ बागपत व गाजियाबाद जिले में लूट, हत्या का प्रयास आदि के सात अभियोग पंजीकृत है। यह बदमाश कोतवाली बागपत में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रूपये का इनाम घोषित था। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image