Friday, Apr 26 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, 10 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
बुढ़ना क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहपुर पुलिस सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे शामली मार्ग पर मीरापुर गांव के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश उपनिरीक्षक गजेन्द्र को टक्कर मारकर फायरिंग करते हुए भागने लगे। बाइक की टक्कर से उपिनरीक्षक और गोली लगने से कांस्टेबल राजीव घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गये। घायल बदमाशों ने अपना नाम अमजद और सादाब बताया हैं। उन्होंने बताया गिरफ्तार अमजद टॉप टेन अपराधी है। उनके पास से दो तमंचे, कुछ कारतूस और बाइक बरामद की गई है। बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में 24 से अधिक मामले दर्ज हैं । घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस काफी समय इन बदमाशों की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image