Friday, Apr 26 2024 | Time 15:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जेएनयू में हिंसा भाजपा की शह पर : डा अहमद

लखनऊ 7 जनवरी (वार्ता) जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुयी हिंसा के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को दोषी करार देते हुये राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष डा मसूद अहमद ने कहा कि हिंसा की जिम्मेदारी हिंन्दू रक्षा दल नामक संगठन के लेने से केन्द्र सरकार का पर्दाफाश हो गया है।
डा अहमद ने मंगलवार को कहा कि टुकडे टुकडे गैंग की बात करने वालों ने पूरे देश के टुकडे टुकडे करके अपना मन्तव्य साधने की कोशिश की है। जेएनयू जैसे श्रेष्ठ शिक्षण संस्थान में सरकार की शह पर बाहरी तत्वों ने हिंसा कराकर छात्र गुटों में ही फूट डालने की कोशिश की है। यही प्रयोग इससे पहले अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय और जामिया मिलिया जैसी नामचीन संस्थाओं में भी किया गया है। निश्चित रूप से इसका प्रभाव देश के युवाओें में जहर घोलने जैसा होगा।
रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जेएनयू में हुयी हिंसा की न्यायिक जांच उच्चतम न्यायालय के वर्तमान न्यायधीश द्वारा करायी जाय क्योंकि इस हिंसा को छात्रों के बीच हुयी मारपीट की तरह नहीं देखा जा सकता। न्यायिक जांच से ही तथ्यपरक जानकारी देश के सामने आयेगी और भविष्य में ऐसी हिंसक घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचना सम्भव होगा।
प्रदीप
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image