Friday, Apr 26 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में मास्क न लगाने पर वसूले 1.39 लाख

जौनपुर, 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की जौनपुर पुलिस ने बिना मॉस्क सड़कों पर घूमते मिले होमगार्ड समेत 303 लोगों का चालान कर 1.39 लाख रुपये जुर्माना वसूल किया।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार के निर्देश पर शनिवार को जिले में चलाए गए अभियान के दौरान बिना मॉस्क के मिले व्यक्तियों का चालान किया गया। बैरियरों, नाकों व विभिन्न स्थानों पर चेकिग के दौरान नियम का उल्लंघन करने पर करीब 100 दुपहिया वाहनों का चालान कर दिया गया। सरपतहां थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय ने गश्त के समय विभिन्न बाजारों में बिना वजह घूमते पाए जाने पर छह व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया।
मड़ियाहूं के एसडीएम कौशलेश मिश्र, सीओ विजय सिंह ने मय फोर्स चेकिग के दौरान तीन दर्जन से अधिक वाहनों का चालान कर दिया। दुकान खुली पाए जाने पर तीन दुकानदारों का चालान कर दिया। बदलापुर में भी चार दुकानदारों से एक-एक हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। कई को हिरासत में ले लिया। जमालापुर पुलिस चौकी प्रभारी इंचार्ज ईश्वर चंद त्रिपाठी ने बिना मॉस्क व दो सवारी पाए जाने पर 22 दोपहिया वाहनों का चालान किया। थानाध्यक्ष जलालपुर ओम नारायण सिंह ने मय फोर्स चेकिग के दौरान दो दर्जन चारपहिया व दोपहिया वाहनों का चालान किया। मॉस्क न लगाने पर करीब दो दर्जन का चालान किया।
एसपी अशोक कुमार ने शहर में भ्रमण के दौरान ओलंदगंज में बिना मॉस्क लगाए ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवान रवि कुमार यादव निवासी ग्राम जमैथा थाना जफराबाद का कोतावली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय से चालान कराकर पांच सौ रुपये जुर्माना अदा कराया।
सं प्रदीप
वार्ता
image