Friday, Apr 26 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में 35 नये कोरोना पाॅजिटिव मिले,संख्या 456 पहुंची

सोनभद्र, 27 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सोमवार को 35 नये कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 456 हो गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा एस के उपाध्याय ने बताया की आज प्राप्त रिपोर्ट में 35 लोग पाॅजिटिव मिले हैं। जिले में 456 कोरोना संक्रमितों में अभी तक 302 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि तीन की मृत्यु हो गई। जिले में अभी 151 कोरोना एक्टिव है, जिसमें से 69 लोग होम आइसोलेशन पर रखे गए हैं। नये मरीजों को इलाज के लिए कोवीड अस्पताल भेजा जा रहा हैं।
उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन को नये मरीजों के बारे में अवगत करा दिया गया है। प्रशासन द्वारा सभी क्षेत्रों को सील एवं सेनीटाईज करने का कार्य किया जा रहा है। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही हैं, जिससे इनके सम्पर्क में आये अन्य लोगों की जांच हो सके।
सं त्यागी
वार्ता
पाजिटिव
सोनभद्र। जिले में सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट में 35 लोग कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 456 हो गई है और तिन लोगों की मृत्यु हो गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा एस के उपाध्याय ने बताया की आज प्राप्त रिपोर्ट में कुल 35लोग पाजिटिव आये हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 456 हो गयी हैं जबकी 302लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं और गैर जनपद में इलाज के दौरान तिन लोगों की मृत्यु हो गई है। जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 151 है जिसमें से 69 लोग होम आइसोलेशन पर रखे गए हैं। नये मिले मरीजों को इलाज हेतु कोवीड अस्पताल भेजा जा रहा हैं। जिला प्रशासन को नये मरीजों के बारे में अवगत करा दिया गया है। प्रशासन द्वारा सभी क्षेत्रों को सिल व सेनीटाईज करने का कार्य किया जा रहा है। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही हैं जिससे की सम्पर्क में आये अन्य लोगों की जांच हो सके।
image