Friday, Apr 26 2024 | Time 16:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर: कोरोना संक्रमण के 27 नये मामले,कुल संख्या पहुंची 416

ललितपुर 04अगस्त(वार्ता)। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में मंगलवार को 27 लोगों में कोविड 19 के लक्षण पॉजिटिव पाए जाने पर अब जनपद में कुल कोरोना पॉजिटव मरीजों की संख्या 416 हो गयी।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा प्रताप सिंह ने बताया कि संदिग्ध नमूनों की जांच में 27 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है और इसके बाद जनपद में कुल संक्रमितों का आंकडा 416 पर पहुंच गया है इनमें से सात लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 116 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि जिले में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 213 हो गयी है। आज दो मरीजों ललितपुर के नगर निवासी 68 वर्षीय व शहर कोतवाली अन्तर्गत मऊठाना निवासी ६४ वर्षीय व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी जिसके बाद जिले में इस बीमारी के कारण मरने वालों की संख्या सात हो गई है।
इन मरीजों को तालबेहट के पाॅलीटेक्निक एल-1 सेन्टर में उपचार के लिए भेज दिया गया है व सम्बन्धित मरीजों के मोहल्लों को सील करते हुये सेनेटाइज किया जा रहा है व उसके आस पास के निवासियों के सेंपल लिये जा रहे है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image