Friday, Apr 26 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सांसद कौशल किशोर दोबारा कोरोना की चपेट में

लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कौशल किशोर एक बार फिर कोविड-19 की चपेट में आ गये हैं।
श्री किशोर पिछली 26 अगस्त को तेज बुखार और सांस में तकलीफ की शिकायत पर एक निजी अस्पताल में भर्ती हुये थे जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आयी थी। हालांकि दो सितम्बर को रिपोर्ट निगेटिव आने से उन्हे डिस्चार्ज कर होम आइसोलेशन की सलाह चिकित्सकों ने दी थी।
भाजपा सांसद द्वारा सोमवार को ट्वीट के जरिये दी गयी जानकारी के अनुसार रविवार को उन्हे एक बार फिर तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ हुयी जिस पर उन्होने मेंदाता अस्पताल में जांच करायी। कोविड की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आयी है जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गये है।
उन्होने कहा कि डाक्टरों ने उन्हे कम बात करने की सलाह दी है। सांसद ने कहा कि लोगों की दुआओं से वह जल्द स्वस्थ होकर घर आयेंगे और फिर से समाज सेवा में जुटेंगे।
उधर, राजधानी के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सीएमएस के संस्थापक जगदीश गांधी को भी मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार श्री गांधी को पेशाब में संक्रमण की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी कोरोना जांच की गयी और वह एक बार फिर संक्रमित पाये गये हैं।
इससे पहले सीएमएस संस्थापक को कोविड-19 की चपेट में आने के कारण अगस्त में एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां उन्हे पिछली तीन सितम्बर को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गयी थी।
इस बीच सीएमएस के मीडिया समन्वयक हरिओम शर्मा निमोनिया की चपेट में आ गये है। परिजनो के अनुसार श्री शर्मा को ठंड के साथ तेज बुखार आया था और सांस लेने में परेशानी हुयी जिसके चलते उनका कोरोना टेस्ट कराया गया मगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। डाक्टरों ने उन्हे भी आराम की सलाह दी है।
प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image