Friday, Apr 26 2024 | Time 21:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशाम्बी पुलिस मुठभेड़ में पांच इनामी समेत छह बदमाश गिरफ्तार

कौशांबी, 26 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी जिले के सराय अकिल क्षेत्र में शनिवार शाम हुई पुलिस मुठभेड़ में पांच इनामी समेत छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया,जिसमें दो घायल हो गये।
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की सूचना पर सराय अकिल पुलिस और एसओजी की टीम ने सूचना पर मुशीर के बंद भट्ठे पर बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश बुलंदशहर निवासी आमिर व फकरुद्दीन घायल हो गये। पुलिस ने दोनों घायलों को उनके साथी गुफरान ,शैफ उर्फलंबू निवासी बुलंदशहर राजू निवासी बरगढ़ चित्रकूट एवं मोनू उर्फ अजय निवासी करेली प्रयागराज को गिरफ्तार कर लिया। ये बदमाश चोरी के माल का बटवारा कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से दो तमंचे, 50 ग्राम सोने एवं डेढ़ किलो चांदी के आभूषण तथा 38000 रुपये की नगदी बरामद की। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में राजू को छोड़कर सभी अन्य बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी बदमाश अंतरराज्यीय स्तर पर चोरी एवं लूटपाट करते हैं।
सं त्यागी
वार्ता
image