Friday, Apr 26 2024 | Time 21:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ में ईनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज,08 फरवरी (वार्ता) उत्तर पदेश में प्रयागराज के नैनी क्षेत्र में सोमवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल 25000 रूपये के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस टीम नैनी क्षेत्र में सुबह डीपीएस मोड़ के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान कार से कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। आगे जाने वाला रास्ता बंद होने पर बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे । पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई । पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जबकि दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।
मुठभेड़ में घायल बदमाश बिहार में रोहतास जिले के करहगर थाना क्षेत्र के तिलमापुर गांव का रहने वाला रंजन श्रीवास्तव है। इसके ऊपर पुलिस ने 25000 रूपये का ईनाम घोषित कर रखा है। इसका दूसरा साथी बिहार के सासाराम निवासी अमन भागने में सफल रहा। पुलिस ने कार, एक तमंचा, दो कारतूस और दो खोखे बरामद किए।
कार के अंदर अपराधिक किट बरामद किया गया जिसमें किसी भी प्रकार के लॉक को तोड़ने के औजार समेत कई अन्य उपकरण जब्त किये गये। पुलिस फरार की तलाश कर रही है।
दिनेश विनोद
वार्ता
image