Friday, Apr 26 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में बार-बार तबादले से गुस्साये सफाईकर्मी ने लगाई आग

बाराबंकी, 28 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बार-बार तबादला होने से गुस्साये एक सफाईकर्मी ने एडीओ पंचायत कार्यालय में खुद को आग लगा ली ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लोनीकटरा इलाके के ललईखेड़ा गांव निवासी असलम बुढ़नापुर ग्राम पंचायत में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। आरोप है कि शनिवार को जब असलम त्रिवेदीगंज ब्लॉक परिसर में स्थित एडीओ पंचायत कार्यालय पहुंचा तो वहां मौजूद एडीओ प्रमोद श्रीवास्तव ने उससे कहा कि तुम्हारा स्थानांतरण बुढ़ानापुर ग्राम पंचायत से भिलवल ग्राम पंचायत कर दिया गया है। तबादला पत्र मिलते ही असलम गुस्से में आ गया और कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक से पेट्रोल निकाल कर एडीओ के सामने पहुंचा और अपने ऊपर उसे उड़ेल लिया कर आग लगा ली,वहां मौजूद कर्मचारियों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक वह गंभीर रुप से झुलस चुका था।
उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे त्रिवेदीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image