Saturday, Apr 27 2024 | Time 23:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फतेहपुर:भारी बारिश में ईंट भट्ठे पर हुई दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत

फतेहपुर 02 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में शनिवार को हुई भारी बरसात में एक ईंट भट्ठे के चेम्बर की दीवार ढहने से चार मजदूर मलबे में दब गये जिससे दो मजदूरों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने आज यहां बताया कि गाजीपुर थाना क्षेत्र के चककाजीपुर स्थित एक ईंट भट्ठे में चार मजदूर जला हुआ कोयला बीन रहे थे अचानक जोरदार बारिश हुई और बिजली चमकी। इसी बीच भट्ठे की चेम्बर की दीवार ढह गयी जिसमें चार मजदूर मलबे में दब गये । इस दुर्घटना में 60 वर्षीय मुन्नी लाल, मुन्नी लाल की पत्नी 58 वर्षीय राजकुमारी निवासी चक काजीपुर की मृत्यु हो गयी जबकि इसी गांव के निवासी जगरानी (58) और मालती देवी (57) जिला अस्पताल में भर्ती हैं ,जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।
उन्होेने बताया कि भट्ठा मालिक हुसेनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले संतोष सिंह हैं। जो इस समय आगरा में है उन्हें घटना की सूचना दे दी गयी हैं ।शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। दूसरी तरफ तिलहन और दलहन की फसलें बुरी तरह से नष्ट हुईं है। यहां पर हल्के ओले पर पड़े हैं जबकि ईंट भटठों में भारी नुकसान हुआ है। लगतार हो रही बरसात से ईंटों का प्रोडेक्शन घटा है क्योकि अभी तक यहां के आधे ईट भटठों में आग नहीं लगी है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

see more..
image