Saturday, Apr 27 2024 | Time 23:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में जल्द शुरू होगा गहरी नालियों व सर्विस रोड का निर्माण

रायबरेली 02 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के ऊंचाहार में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा जल्द ही गहरी नालियां और सर्विस रोड का निर्माण जल्द शुरू होने की संभावना है।
वरिष्ठ भाजपा नेता व लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि उनके साथ भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक आर एस यादव से उनके कार्यालय में भेंट करते हुए ऊंचाहार तहसील में फ्लाईओवर बनने के बाद सर्विस रोड तथा नालिया ना बनाए जाने के कारण क्षेत्र के लोगो को हो रही परेशानी के बारे में अवगत कराया तथा उक्त कार्य को तुरंत कराए जाने के लिए गुज़ारिश की।
श्री अग्रवाल ने परियोजना निदेशक को बताया कि नगर पंचायत ऊँचाहार, लखनऊ-प्रयागराज मुख्य मार्ग पर स्थित है, जिसमें निकाय सीमान्तर्गत नाली न होने के कारण रोड के किनारे बारिश का पानी एवं घरों से निकलने वाला गन्दा पानी सड़क के किनारे फैला रहता है जिससे संक्रामक रोगों का गंभीर खतरा बन गया है।
उन्होंने बताया कि अलग-अलग तीन जगह पर करीब एक किलोमीटर सर्विस लेन का निर्माण तथा ढाई किलोमीटर गहरी नाली का निर्माण ऊंचाहार नगर सीमा अंतर्गत लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर किया जाना है। उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक से अनुरोध किया कि या तो वह यह सारे कार्य तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के द्वारा सीधे कराएं या फिर इस हेतु नगर पंचायत ऊंचाहार को तुरंत धन उपलब्ध कराएं। उनके अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक आरएस यादव ने भाजपा नेता को यह आश्वासन दिया कि वह इस कार्य को अगले सप्ताह से कराना शुरू करा देंगे ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

see more..
image