Saturday, Apr 27 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सांड के हमले में भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल

प्रतापगढ़ 13 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बुधवार को सांड के हमले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय मिश्रा गुरुजी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। इलाहाबाद स्थित नर्सिंग होम वात्सल्य में उनका इलाज चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता गुरुजी ढिंगवस स्थित अपने घर से कुछ दूर निकले ही थे कि अचानक एक सांड़ ने उन पर हमला बोल दिया। सांड के हमले से वह बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से उन्हें सांड से बचाया और प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भेजा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध न होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। इलाहाबाद में वह वात्सल्य नर्सिंग होम में अपना इलाज करा रहे हैं।
जिले में आवारा पशु जहां किसानों की खड़ी फसल को नष्ट कर रहे है वहीं सड़कों पर चल रहे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है, जिला प्रशासन अभी तक आवारा पशुओं पर कोई नियंत्रण नही कर सका है, गोशालाओ की समुचित व्यवस्था न होने से आवारा पशु और सांड राहगीरों पर हमला करके उन्हें घायल कर रहे है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image