Saturday, Apr 27 2024 | Time 18:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा पुलिस ने छह आरोपियों को किया जिला बदर

अमरोहा, 14 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अमरोहा में छह आरोपियों को जिला बदर घोषित कर पुलिस ने गांवों में डुगडुगी पीटकर मुनादी से जनमानस को आगाह किया।
पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 तथा जनपद में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए डिडौली कोतवाली पुलिस ने आज घोषित छह जिला बदर आरोपियों के गांव में इस संबंध में बजवाकर सूचना। पुलिस ने मुनादी करवा कर लोगों को बताया गया कि घोषित जिला बदर आरोपियों में से किसी के भी जिले की सीमा क्षेत्र में दिखाई पड़ने की स्थिति में ग्राम चौकीदार का इंतजार किए बगैर नागरिक कर्तव्यों का निर्वहन करते पुलिस को तुरंत सूचना साझा करें । जिससे समय रहते आरोपियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा सकेगी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कोतवाली डिडौली पुलिस द्वारा आज सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करते हुए तीन माह और छह माह की समयावधि हेतु जनपद सीमा क्षेत्र से जिला बदर घोषित किए जाने वालों में तीन महीने के लिए निष्कासित आमिर खान निवासी पांयती कला, के अलावा बाकी सभी छह महीने के लिए जिला बदर वालों में शाहेआलम, साहिल तथा जीशान निवासी ग्राम हरियाणा, नन्हे निवासी ग्राम पलोला तथा कलीम निवासी ग्राम ककराली सभी कोतवाली डिडौली जनपद अमरोहा शामिल हैं।
उक्त सभी आरोपियों के अलग-अलग गांवों में जाकर पुलिस ने इस संबंध में डुगडुगी पिटवाई गई तथा मुनादी कराई गई कि घोषित जिला बदर कोई भी गांव या आस-पास लुक-छिपकर रहने की सूचना संबंधित थाना पुलिस को देने का कष्ट करें।
सं. उप्रेती
वार्ता
image