Sunday, Apr 28 2024 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आरओ.एआरओ पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कौशांबी 15 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गत फरवरी में आयोजित हुई आरओ/ एआरओ परीक्षा में पेपर ली के मामले के मुख्य आरोपी समेत दो अभियुक्तों को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार कर मंझनपुर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है। फरवरी में आरओ/एआरओ परीक्षा के पेपर लीक हुए थे। साइबर थाना इंस्पेक्टर गणेश प्रसाद द्वारा इस मामले में मंझनपुर कोतवाली में 15 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस घटना का मुख्य आरोपी अरुण कुमार सिंह फरार चल रहा था जिसकी तलाश की जा रही थी। अरुण कुमार सिंह बर्खास्त सिपाही है। विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को पास करनेकी बात कहकर अवैध वसूली करता था।अरुण कुमार सिंह मूलतः प्रतापगढ़ का निवासी है! पुलिस सेवा से बर्खास्त होने के पेपर बाद लखनऊ शहर के एलडीए कॉलोनी आशियाना में रहा है।
पुलिस के अनुसार गुरुवार की रात में यूपी एसटीएफ द्वारा अरुण कुमार सिंह एवं उसके साथी सौरभ शुक्ला को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मंझनपुर कोतवाली से वांटेड है। इसलिए एसटीएफ दोनों आरोपी अरुण कुमार सिंह और उसके दूसरे साथी सौरभ शुक्ला निवासी लखनऊ को मंझनपुर पुलिस की कस्टडी में दिया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

विकसित भारत के लिए मोदी जरूरी है: योगी

27 Apr 2024 | 5:47 PM

फिरोजाबाद 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को फिरोजाबाद में एक चुनावी सभा में कहा कि भारत के भविष्य को सुरक्षित करने और विकसित करने के लिए तीसरी बार भी मोदी सरकार जरूरी है।

see more..
image