Friday, Apr 26 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुशांत मामले की जांच के लिए गए आईपीएस अधिकारी को क्वॉरेंटाइन में रखने पर नीतीश नाराज

सुशांत मामले की जांच के लिए गए आईपीएस अधिकारी को क्वॉरेंटाइन में रखने पर नीतीश नाराज

पटना 03 अगस्त (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिंदी फिल्मों के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में सहयोग के लिए मुंबई गए भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी और पटना के नगर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को जबरन होम क्वॉरेंटाइन किए जाने पर नाराजगी जताई है।

बिहार विधानमंडल के एकदिवसीय सत्र में हिस्सा लेने के लिए ज्ञान भवन पहुंचे श्री कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुंबई गए पटना के नगर पुलिस अधीक्षक को जबरन क्वॉरेंटाइन किए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जो कुछ भी हुआ वह ठीक नहीं है। बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय इस संबंध में महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों से बात करेंगे।

श्री कुमार से जब यह पूछा गया कि क्या वह खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस संबंध में बात करेंगे तब उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक बात नहीं है। बिहार पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है। इस बारे में बिहार के डीजीपी ही महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों से बात करेंगे। उन्होंने सुशांत मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने के संबंध में पूछे गए सवाल को टाल दिया।

शिवा सूरज

जारी (वार्ता)

More News
देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है कांग्रेस : मोदी

26 Apr 2024 | 7:05 PM

अररिया/मुंगेर 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडी गठबंधन) की योजनाओं को खतरनाक और संविधान के विरुद्ध बताया और कहा कि कांग्रेस अन्य पिछड़ी जातियों (ओबीसी) का हक छीनकर देशभर में धर्म के आधार पर आरक्षण लाना चाहती है ।

see more..
image