Friday, Apr 26 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ही बिहार में राजग के कप्तान, बदलाव का सवाल कहां : सुशील

नीतीश ही बिहार में राजग के कप्तान, बदलाव का सवाल कहां : सुशील

पटना 11 सितंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पक्ष में खुलकर सामने आये और कहा कि श्री कुमार ही बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के ‘कैप्टन’ हैं और जब वह अपने प्रतिद्वंदियों को पारी के अंतर से पराजित कर रहे हैं तब बदलाव का सवाल कहां उठता है।

श्री मोदी ने मंगोलिया में ‘पर्यावरण जागरुकता’ विषय पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेकर लौटने के बाद आज राजग की ओर से नेतृत्व में बदलाव किये जाने को लेकर लगायी जा रही सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि श्री नीतीश कुमार बिहार में राजग के कप्तान हैं और वह वर्ष 2020 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में भी कप्तान रहेंगे। जब कप्तान चौका और छक्का मार रहा हो और प्रतिद्वंदियों को पारी के अंतर से पराजित कर रहा हो तब किसी बदलाव का सवाल कहां उठता है।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में जब श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा की ओर से दावेदार बनाया जा रहा था उस समय भी श्री सुशील मोदी श्री कुमार के पक्ष में मजबूती से खड़े थे और कहा था कि श्री कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण मौजूद हैं।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

image