Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तीन तलाक विधेयक पर नीतीश का असली चेहरा उजागर : उपेंद्र

तीन तलाक विधेयक पर नीतीश का असली चेहरा उजागर : उपेंद्र

पटना 31 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक पर मतदान के दौरान जनता दल यूनाईटेड (जदयू) सांसदों के सदन से गैर हाजिर रहने को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुये आज कहा कि इस विधेयक पर श्री कुमार का असली चेहरा जनता के सामने उजागर हो गया है।

श्री कुशवाहा ने यहां कहा कि राज्यसभा में तीन तलाक विधेयक पर मतदान के दौरान सदन से अनुपस्थित रह जदयू ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का साथ देकर अपना असली चरित्र देश के सामने रख दिया है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में मतदान के दौरान जदयू सदस्यों के बाहर जाने का मतलब ही है विधेयक का समर्थन करना। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि ऐसा कर श्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार की मदद की है।

रालोसपा अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री श्री कुमार एक तरफ मुसलमानों को यह संदेश देना चाह रहे हैं कि वह तीन तलाक के मुद्दे पर उनके साथ हैं वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार की मदद भी कर रहे हैं। जदयू अध्यक्ष के इस कदम से उनका दोहरा चेहरा जनता के सामने उजागर हो गया है। उनके इस दोहरे चेहरे को धीरे-धीरे लोग पहचानने लगे हैं इसलिए श्री कुमार को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि वे इस तरह का खेल खेलते रहेंगे और लोग उन पर भरोसा करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने अब उनका असली चेहरा पहचान लिया है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image