Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


अक्षय से कोई कंप्टीशन नही : जॉन

अक्षय से कोई कंप्टीशन नही : जॉन

मुंबई 09अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम का कहना है कि उनके और अक्षय कुमार के बीच कोई कंप्टीशन नही है।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों के क्लैश पर काफी चर्चा हो रही है। जॉन अब्राहम ने कहा कि, 15 अगस्त एक लंबा वीकेंड है, लोगों की छुट्टी होती है। लिहाजा, अक्षय कुमार की गोल्ड से क्लैश होने के बावजूद सत्यमेव जयते को बॉक्स ऑफिस फायदा ही होगा। यदि हम फिल्म को एक हफ्ता भी आगे करते हैं और सोलो रिलीज करते हैं.. तो भी फिल्म का बिजनेस कहीं ना कहीं प्रभावित होगा। छुट्टी के दिन फिल्म रिलीज करना हर लिहाज से फायदेमंद है।

जॉन ने कहा, अक्षय कुमार मुझसे बहुत बड़े सुपरस्टार, वह सीनियर हैं। मैं चाहता हूं कि उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल हो.. और वह भी मेरी फिल्म के लिए ऐसा ही चाहते हैं। दोनों फिल्मों के बीच कोई कंप्टीशन नहीं है।

प्रेम जितेन्द्र

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image