Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में विकास ठप्प-राजे

कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में विकास ठप्प-राजे

अलवर 18 जून (वार्ता) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पांच माह के कार्यकाल में ही राज्य की व्यवस्था पूरी तरीके से ठप्प हो गई है, ना लोगों को पानी मिल रहा है ना बिजली मिल रही है।

श्रीमती राजे ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की सरकार को पूरे पांच महीने हो गए हैं, सभी विकास कार्य ठप्प हो गए हैं जहां भी वह गई वहां पर पानी बिजली की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। उनहोंने कहा कि बिजली कटौती बढ़ गई है, ना लोगों को पानी मिल रहा है ना बिजली मिल रही है ना दवाई मिल रही है।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है, पेंशन धारियों को पेंशन नहीं मिल रही है। आमजन परेशान हो रहा है और सरकार को यह सब देखना चाहिए। श्रीमती राजे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक एवं संगठन के लोग इन मामलों को प्रदेश स्तर पर उठाएंगे और राज्य की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।

कोटा बूंदी के सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह राज्य के गौरव की सबसे बड़ी बात है कि महत्वपूर्ण पद राजस्थान को दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सांसद ओम बिरला पर विश्वास व्यक्त किया और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि आने वाले समय पर श्री बिड़ला इस पद को अच्छी तरीके से सुशोभित करें।

इससे पहले पूर्व श्री राजे यहां शहर विधायक संजय शर्मा के पिता के निधन पर उनके परिवार को शोक संवेदना व्यक्त करने गई थी। इसके बाद वह सर्किट हाउस पहुंची जहां भाजपा के विधायक, पूर्व विधायक अन्य संगठन के पदाधिकारी पदाधिकारियों से वार्ता की।

image