Friday, Apr 26 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


गैर स्थानीय लोग कश्मीर छोड़ कर ना जायें : भाजपा

गैर स्थानीय लोग कश्मीर छोड़ कर ना जायें : भाजपा

जम्मू 18 अक्टूबर (वार्ता) घाटी में लक्षित हत्याओं की पृष्ठभूमि के खिलाफ, जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने सोमवार को गैर-स्थानीय लोगों से कश्मीर नहीं छोड़ने और सामूहिक रूप से पाकिस्तान द्वारा साजिश रची नापाक मंसूबों के खिलाफ लड़ने की अपील की।

घाटी में इनदिनों आतंकवादियों ने गैर स्थानीय लाेगों पर हमले की घटनाओं में वृद्धि कर दी है। अक्टूबर महीने में अब तक कश्मीर घाटी में आतंकियों ने पांच गैर स्थानीय लोगों समेत 11 नागरिकों की हत्या कर दी है।

जम्मू-कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने सोमवार को गैर-स्थानीय लोगों से अपील करते हुए सोशल मीडिया पर एक संदेश में कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी संगठन निराश हैं क्योंकि सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने उनके और उनके कई शीर्ष कमांडरों के खिलाफ शिकंजा कस दिया है या उन्हें मार डाला है।

श्री राणा ने कहा, “लक्षित नागरिक हत्याएं उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों से कश्मीर में काम करने वाले हमारे भाइयों और बहनों के बीच भय मनोविकृति पैदा करने के लिए पाकिस्तान द्वारा रची गई एक सुनियोजित साजिश है।”

श्री रैना ने कहा, “मोदी सरकार ने सुरक्षा बलों को खुली छूट दे दी है, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेशन सफाया या शुरु ​​हो गया है।” उन्होंने कहा कि सभी को सामूहिक रूप से पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम करना होगा।

भाजपा प्रमुख ने कहा सभी गैर-स्थानीय लोगों से कश्मीर से न भागें और न ही छोड़ने की अपील करते हुए इसके बजाय देश हित में सामूहिक रूप से आतंकवादियों के खिलाफ लड़ें।

संजय

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image