Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
खेल


ओड़िसा के सामने केरला को रोकने की होगी मुश्किल चुनौती

ओड़िसा के सामने केरला को रोकने की होगी मुश्किल चुनौती

वास्को, 11 जनवरी (वार्ता) ओड़िसा एफसी के सामने जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे केरला ब्लास्टर्स एफसी की रफ्तार को थामने की मुश्किल चुनौती होगी, जब ये दोनों टीमें बुधवार को वास्को डे गामा स्थित तिलक मैदान स्टेडियम में खेले जाने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के लीग मुकाबले में भिड़ेंगी।

ओड़िसा अपने पिछले मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन से मौजूदा चैम्पियन मुंबई सिटी एफसी को हराकर जीत की राह पर लौटी थी। स्पेनिश कोच किको रामिरेज की टीम आक्रमण में तेज-तर्रार दिख रही थी और उच्च स्कोर वाले मुकाबले में पीछे की ओर जरूरत पड़ने पर भी मजबूती से डिफेंडिंग कर रही थी। वो नौ मैचों में 13 अंक लेकर तालिका में आठवें स्थान पर है। उसने चार मैच जीते हैं और एक ड्रा खेला है।

केरला के रूप में ओड़िसा का सामना एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी से होने जा रहा है, जो सात सालों में पहली बार अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज है। ब्लास्टर्स ने पिछले मैच में हैदराबाद को हराया था और अपने अपराजित रहने के सिलसिले को नौ मैचों तक पहुंचा दिया था। उसने सीजन के पहले चरण को बेहतरीन अंदाज में समाप्त किया है।

केरला ब्लास्टर्स के हेड कोच इवान वुकोमैनोविक का मानना है कि उनकी टीम में किसी भी चुनौती का सामना करने की क्षमता है। सर्बियाई रणनीतिज्ञ ने कहा, "शुरुआत से ही हमारा मानना है कि हमारे पास किसी को भी हराने का क्षमता है। और हमने अब तक देखा है कि दावेदार टीमें कथित रूप से आसान समझे जाने वाले मैचों को आसानी से जीत नहीं सकी हैं। हमारे पास एक अच्छी टीम है और हमें विश्वास है कि हम जीत की लय बनाए रख सकते हैं।"

ओड़िसा के कोच रामिरेज़ केरला ब्लास्टर्स की ओर से आने वाले खतरे से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा, "चीजें उनके पक्ष में चल रही हैं और हमें एहसास है कि उनकी फॉर्म एक अच्छे दौर से गुजर रही है। हमारे लड़के उनको मजबूत चुनौती देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन हमें केरला के तीन विदेशी अटैकर्स (एल्वारो वाज़कुएज़, एड्रियन लूना और जोर्गे परेरा डियाज़) को सतर्क रहने की जरूरत है। ये तीनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।"

यह मैच एक हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है क्योंकि केरला और ओड़िसा दोनों ही गोल करना पसंद करते हैं। पहले चरण में, केरला ने ओड़िसा को 2-1 से हराया और तीनों गोल ही ओपन प्ले से आए।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image