Friday, Apr 26 2024 | Time 17:53 Hrs(IST)
image
भारत


मोदी की संबंधी का पर्स चोरी करने वाला गिरफ्तार

मोदी की संबंधी का पर्स चोरी करने वाला गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 13 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक निकट संबंधी का पर्स लेकर फरार होने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे लुटेरे की तलाश जारी है।

श्री मोदी की एक संबंधी से शनिवार की सुबह यहां एक पॉश इलाके में दो बदमाश उनका पर्स लेकर फरार हो गए थे जिसके बाद मामले सामने आने पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी की खोज शुरु कर दी थी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे की मदद से अारोपी की पहचान कर ली गयी थी और पुलिस की एक विशेष टीम ने आरोपी का पीछा किया। पुलिस को देख आरोपी ने फरार होने की कोशिश लेकिन सफल नहीं हो सका।

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम गौरव उर्फ नोनू (21) है और उसे हरियाणा के सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 56000 नकद, कुछ कागजात और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं जो प्रधानमंत्री मोदी की संबंधी के हैं।

पुलिस ने कहा कि इसके साथ एक अन्य आरोपी भी इसमें शामिल था जिसकी तलाश जारी है और उसे भी जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को पकड़कर मामले को सुलझा लिया।

उल्लेखनीय है कि दमयंती बेन मोदी सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। वह पुरानी दिल्ली से ऑटो से परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर उतर ही रही थी कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। दमयंती ने खुद को श्री मोदी की भतीजी होने का दावा किया है। सूत्रों ने बताया कि पर्स में करीब 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और कुछ अहम दस्तावेज थे।

शोभित.संजय

वार्ता

More News
त्रिपुरा में तीन बजे तक करीब 69 प्रतिशत मतदान, महाराष्ट्र में मतदान सबसे कम

त्रिपुरा में तीन बजे तक करीब 69 प्रतिशत मतदान, महाराष्ट्र में मतदान सबसे कम

26 Apr 2024 | 5:22 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को त्रिपुरा में मतदान की गति सबसे तेज थी और अपराह्न तीन बजे तक वहां 68.92 प्रतिशत मतदाता वहां वोट डाल चुके थे।

see more..
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर तीन बजे तक मतदान प्रतिशत

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 88 सीटों पर तीन बजे तक मतदान प्रतिशत

26 Apr 2024 | 4:25 PM

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में 12 राज्यों और एक केन्द्र शासित प्रदेश की 88 सीटों पर हो रहे चुनावों का तीन बजे तक का मतदान प्रतिशत इस प्रकार रहा......

see more..
image