Friday, Apr 26 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कुपवाड़ा हादसे में एक मजदूर की मौत, तीन जवानों सहित सात घायल

कुपवाड़ा हादसे में एक मजदूर की मौत, तीन जवानों सहित सात घायल

बारामुला, 24 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में गुरुवार को एक सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गये, जिसमें तीन सेना  के जवान थे।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि गुरुवार दोपहर मुख्य कुपवाड़ा शहर से करीब 25 किमी दूर बारी बैखा में सेना का एक वाहन सड़क पर फिसल गया, जिससे मंगारी निवासी मजदूर दौलत हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन जवान और सात लोग इस हादसे में घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल जवानों के नाम सूबेदार एन एस निमबलकर, हवलदार एस पी सनप तथा सिपाही सुले चंद्रकांत हैं जो ड्रगमुला के सैन्य अस्पताल में भर्ती हैं। घायल मजदूरों की पहचान नवीद अहमद खान, जवैद अहमद खान, इश्फाक अहमद खान तथा इरशाद अहमद कटारिया के रूप में हुयी है, जिन्हें उप जिला अस्पताल क्रालपोरा में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें जिला अस्पताल हंदवाड़ा रिफर कर दिया गया।

सं.श्रवण

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image