Friday, Apr 26 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ओप्पो ने इन्वेस्ट इंडिया से की साझेदारी, टेक स्टार्टअप को मिला सहयोग

ओप्पो ने इन्वेस्ट इंडिया से की साझेदारी, टेक स्टार्टअप को मिला सहयोग

नयी दिल्ली 26 अक्टूबर (वार्ता) प्रौद्योगिकी कंपनी ओप्पो इंडिया ने देश में टेक स्टार्टअप का समर्थन करने के लिए केंद्र सरकार की राष्ट्रीय निवेश संवर्धन एवं सुविधा एजेंसी इन्वेस्ट इंडिया के साथ साझेदारी करने की आज घोषणा की।

ओप्पो इंडिया के उपाध्यक्ष तस्लीम आरिफ ने मंगलवार को इस पहल पर कहा, “मैं भारत में स्टार्टअप ईकोसिस्टम को मजबूत करने की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता दुहराने के लिए इन्वेस्ट इंडिया और एजीएनआई टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। देश में नवाचार को बढ़ावा देने के सरकार के विजन के अनुरूप इन्वेस्ट इंडिया और एजीएनआईई मिलकर ओप्पो के एलिवेट प्रोग्राम को और बढ़ाएंगे और नवाचारियों को उनके सपनों को हकीकत में बदलने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करने में मदद करेंगे।”

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के लिए पंजीकरण 25 अक्टूबर से शुरू होकर 23 नवंबर तक चलेगा। ओप्पो इंडिया की टीम प्रविष्टियों को शॉर्टलिस्ट करेगी। 'डेमो डे' पर फाइनलिस्ट अपने इनोवेशन को जूरी के सामने पेश करेंगे, जिसमें ओप्पो ग्लोबल टीम, सिएटल इनोवेशन, विभिन्न कारोबारियों से लेकर इनोवेशन और निवेश टीमों तक के लीडर शामिल होंगे। इसके बाद व्यवसाय के पहचाने गए क्षेत्रों से बाजार की क्षमता का प्रदर्शन करने वाले शॉर्टलिस्टेड स्टार्टअप को ऑफिस वर्कस्पेस, ओप्पो टीम द्वारा विशेषज्ञ सलाह, ओप्पो की वैश्विक टीमों एवं प्रदर्शनियों के साथ काम करने के अवसर और वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।

इन्वेस्ट इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक बागला ने कहा, “हम ओप्पो जैसी प्रौद्योगिकी कंपनी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। यह प्लेटफॉर्म स्टार्टअप को ओप्पो के विशेषज्ञों से विशेषज्ञता और अनुभव प्राप्त करने में मदद करेगा और सपने देखने वालों को डूअर बनने के लिए सशक्त बनाने के हमारे मिशन को मजबूत करेगा। ओप्पो एलिवेट कार्यक्रम भारत के नवाचार लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए हमारी पहलों को और बढ़ाएगा।”

सूरज शेखर

वार्ता

More News
रुपया पांच पैसे मजबूत

रुपया पांच पैसे मजबूत

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) शेयर बाजार में लगातार जारी तेजी के बीच आयातकों एवं बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे मजबूत होकर 83.28 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) इस समय चल रहे आम चुनावों के वातावरण में बाजार के भविष्य को लेकर उत्सुकताओं के बीच वित्तीय प्रबंधन क्षेत्र की फर्म प्रभुदास लीलाधर (पीएल) ने गुरुवार को कहा कि यदि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार फिर से सत्ता में लौटती है तथा अनुमानों के अनुसार मानसून अच्छा रहता है तो भारत में शीर्ष 50 शेयरों पर आधार निफ्टी शेयर सूचकांक दिसंबर के अंत तक 25,810-27100 दायरे तक पहुंच सकता है।

see more..
image