Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ओशो का किरदार निभायेंगे आमिर खान!

ओशो का किरदार निभायेंगे आमिर खान!

मुंबई 10 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर धर्मगुरु ओशो का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

चर्चा है कि जाने माने फिल्मकार करण जौहर , ओशो की बायोपिक बनाना चाहते हैं। आमिर खान और करण जौहर ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है, लेकिन ओशो की बायोपिक दोनों को साथ ला सकती है। कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक के लिए आमिर को साइन किया गया है। वह इससे पहले गीता फोगाट की बायोपिक 'दंगल' में काम कर चुके हैं।

कहा जा रहा है कि ओशो की बायोपिक में आमिर काम करेंगे और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को शकुन बत्रा निर्देशित करेंगे। शकुन इससे पहले 'कपूर एंड सन्स' डायरेक्ट कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर आमिर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे।

प्रेम, यामिनी

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
image