Friday, Apr 26 2024 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजग सरकार की नीतियों के विरुद्ध महागठबंधन का आक्रोश मार्च

राजग सरकार की नीतियों के विरुद्ध महागठबंधन का आक्रोश मार्च

पटना 13 नवंबर (वार्ता) केंद्र और बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों के विरोध में राज्य में विपक्षी महागठबंधन एवं वामदलों ने संयुक्त रूप से आज राज्यव्यापी आक्रोश मार्च निकाला।

राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान से आक्रोश मार्च निकाला गया, जो समाहरणालय तक गया। मार्च का नेतृत्व महागठबंधन के घटक राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने किया। इसके साथ ही हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता मृत्युंजय तिवारी और वामदलों के नेता भी शामिल थे।

इससे पूर्व रालोसपा अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के रवैये के कारण देश में नफरत का माहौल है। उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी के दौर में देश इतना पीछे हो गया है, जितना पहले कभी नहीं था। नौकरी देने के बजाय छंटनी की जा रही है तथा लोग बेरोजगार हो रहे हैं।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

image