Friday, Apr 26 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पाक सेना ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पाक सेना ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू, 02 मई (वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से सटे गांवों और अग्रिम चौकियों पर गुरुवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई कर इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

सेना के प्रवक्ता ने कहा, “पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह करीब नौ बजकर 39 मिनट पर पुंछ के शाहपुर और कर्नी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।”

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की तथा मोर्टार दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा, “भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की है जबकि हमारी तरफ से किसी भी नुकसान या हताहत की खबर नहीं है।”

संघर्ष विराम उल्लंघन के बाद एहतियात के तौर पर जिला अधिकारी ने गुरुवार के लिए कर्नी सेक्टर के सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि पाक सेना की ओर से हाल में कश्मीर से सटे अंतरराष्ट्रीय सीमा तथा नियंत्रण रेखा पर विभिन्न स्थानों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की गयी है।

शोभित.संजय

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image