Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:43 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान अपनी संयुक्त टीम इंग्लैंड भेजेगा

पाकिस्तान अपनी संयुक्त टीम इंग्लैंड भेजेगा

इस्लामाबाद, 20 मई (वार्ता) पाकिस्तान अपनी संयुक्त टीम इंग्लैंड दौरे पर भेजेगा ताकि पूरा दौरा सुरक्षित माहौल में हो सके।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की जुलाई में अपने 25 सदस्यीय संयुक्त टीम इंग्लैंड भेजने की योजना है। पाकिस्तान को अगस्त में इंग्लैंड से तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैच खेलने हैं। पीसीबी के अनुसार टेस्ट और टी-20 टीमें एक साथ जाएंगी जिससे टीम प्रबंधन के पास अतिरिक्त विकल्प रहेंगे।

पीसीबी और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस सीरीज के लिए पिछले सप्ताह बातचीत की थी। ईसीबी ने पकिस्तान बोर्ड को आश्वासन दिया है कि उसके खिलाड़ियों को इंग्लैंड में उतरने के साथ ही बेहद सुरक्षिण वातावरण में रखा जाएगा।

पाकिस्तानी टीम को चार्टर्ड विमान के जरिये जुलाई के शुरू में इंग्लैंड लाया जाएगा और उन्हें रुकने के लिए एक स्थान दे दिया जाएगा जहां वे न केवल अपनी ट्रेनिंग और अभ्यास मैच जारी रख सकते हैं बल्कि ब्रिटिश सरकार द्वारा अनिवार्य किये गए 14 दिन के क्वारंटीन समय को भी गुजार सकते हैं।

ईसीबी ने दौरे के लिए अभी स्थलों की घोषणा नहीं की है लेकिन ब्रिटिश मीडिया के अनुसार मैनचेस्टर और साउथम्टन स्थल हो सकते हैं जहां मैदान के साथ होटल हैं।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image