Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
खेल


पटेल ने नरेन्द्र मोदी स्टेडियम का किया दौरा

पटेल ने नरेन्द्र मोदी स्टेडियम का किया दौरा

अहमदाबाद 08 मार्च (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संबंधों के उत्सव पर आयोजित होने वाले समारोह की पूर्व तैयारियों की समीक्षा के लिए अहमदाबाद में मोटेरा स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम का बुधवार को दौरा किया।

सरकारी सूत्रों के अनुसार भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैत्री के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस नौ मार्च गुरुवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आयोजित होने वाला चौथा टेस्ट मैच देखने वाले हैं।

श्री पटेल ने भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संबंधों के उत्सव पर आयोजित होने वाले समारोह की पूर्व तैयारियों की समीक्षा के लिए आज सुबह अहमदाबाद में मोटेरा स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम का दौरा किया। उन्होंने इस कार्यक्रम के संदर्भ में सुरक्षा-व्यवस्था, समारोह की रूपरेखा आदि से जुड़े सूक्ष्मातिसूक्ष्म विषयो पर पूछताछ करने के अलावा महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

मुख्यमंत्री ने सुझाव दिया कि इस समग्र इवेंट में इसका ध्यान रखते हुए आयोजन किया जाए कि नगरजनों को कोई कष्ट न हो। इस समीक्षा दौरे में मुख्यमंत्री के साथ राज्य के मुख्य सचिव राज कुमार, सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) के अतिरिक्त मुख्य सचिव ए. के. राकेश, खेल-कूद विभाग के प्रधान सचिव अश्वनी कुमार, राज्य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) विकास सहाय, अहमदाबाद शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव, अहमदाबाद महानगर पालिका (एएमसी) आयुक्त एम. थेन्नारसन, विदेश मंत्रालय (एमईए) के उच्चाधिकारी, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई), गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के पदाधिकारी और विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

अनिल.संजय

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image